विवाद / कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर बयान का हो रहा था विरोध


  • सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा था- कुछ लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते
  • इस बयान का काफी विरोध हो रहा था, सोशल मीडिया पर  #boycottTheKapilSharmaShow ये #tag काफी जोरो से चला
  • इसके पहले पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर भी सिद्धू का काफी विरोध हुआ


हमारे कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया है। उसे चैनल ने रिजाइन करने को कहा। पुलवामा सीआरपीएफ काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए थे।

हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा, कि चंद लोगों की वजहसे  पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। और कहा कि दोनों देशों के बीच विवाद सिर्फ बातचीत से हल हो सकता है।  (ऐसा मानना है इन भाईसाब का, जब इनके परिवार से कोई मर गया होता तो बातचीत करने की सलाह देतें, खून नहीं खौलता इनका)


सोशल मीडिया पर हो रहा था काफी विरोध


सिद्धू के इस बयान का काफी विरोध हो रहा था। सिद्धू की मौजूदगी के चलते लोग शो पर बैन लगाने की मांग कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक नहीं देखने की अपील की। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई।

अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।  जय हिन्द, जय भारत।
विवाद / कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर बयान का हो रहा था विरोध विवाद / कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर बयान का हो रहा था विरोध Reviewed by Nitin on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

विवाद / कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर बयान का हो रहा था विरोध

सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा था- कुछ लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते इस बयान का काफी विरोध हो रहा था,...

Powered by Blogger.